अवैध रेत माफियाओ ने एएसआई को ट्रेक्टर से कुचला. मौके में मौत

क्राइम / अपराध मध्य प्रदेश शहडोल

एडीजीपी ने फरार मास्टरमाइंड पर 30 हज़ार का इनाम किया घोषित

शहड़ोल . मध्यप्रदेश के शहड़ोल जिले में रेत माफियाओ के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या करने से बाज नही आ रहे है। पटवारी हत्या के बाद एक बार फिर, ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र से सामने आई है। जंहा वारेंटी तामील करने गए पुलिसकर्मियों पर रेत का अवैध उत्खनन कर परिवहन कर रेत माफियाओ ने ट्रेक्टर से कुचल दिया ,जिससे इस घटना में एक ASI की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी मौका देख कर वहां से बच निकले इस इस घटना के बाद पुलिस ने ट्रेक्टर चालक व रेत माफिया पिता पुत्र के खिलाफ ममलक दर्ज कर लिया है।

वही आरोपी चालक व रेत माफिया पुत्र को गिरफ्तार कर लिया जबकि इस घटना का मुख्य मास्टर माइंड रेत माफिया फरार है ,जिसकी पुलिस तलास कर रही वही फरार आरोपी के ऊपर ADGP ने 30 हजार के इनाम की घोषणा की है। आपको बता दे कि इसी तरह रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए एक पटवारी को भी रेत माफियाओ ने कुचल कर हत्या कर दी थी..

ब्यौहारी थाने में पदस्थ ASI महेंद्र बागरी अपने साथी ASI गया प्रसाद कन्नौजी व आरक्षक संजय दुबे के साथ देर रात फरार वारेंटी पकड़ने के लिए गए थे ,जंहा संमधिन नदी से रेत उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रेक्टर चालक राज रावत कोल को ASI महेंद्र बागरी ने रोका और पूछ ताछ कर ही रहे थे कि चालक ने तेज रफ्तार ट्रेक्टर से उनको कुचलते हुए निकल गया ,जिससे ASI महेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, इस दौरान ASI गया प्रसाद कन्नौजे तत्काल ट्रेक्टर चालक को पकड़ लिया, इस पूरे मामले में ब्यौहारी पुलि ने ट्रेक्टर चालक राज रावत कोल व रेत माफिया पुत्र आशुतोष सिह व माफिया पिता सुरेंद्र सिह के खिलाफ धारा 302,379,414,34 ,4/21 खान एवं खनिज अधिनियम 201,47 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी ट्रेक्टर चालक व रेत माफिया पुत्र आशुतोष सिह को गिरफ्तार क लिया है । जबकि रेत माफिया मास्टरमाइंड सुरेंद्र सिह फरार है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है न वही ADG ने फरार आरोपी के खिलाफ 30 हजार के इनाम की घोषणा की है। इस घटना क्रम का मास्टर माइंड रेत माफिया सुरेंद्र सिह के खिलाफ पूर्व में अवैध रेत चोरी के खिलाफ पूर्व में कई मामले कायम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *